Total Pageviews

Sunday 15 October 2023

दुर्गा स्तवन


 

महा दूर्गे हे भवानी माॅं ।

आ मेरे घर तु पधारकर।

मेरी भक्ति पर माॅं प्रसन्न हो । 

मेरी प्रार्थना का तु स्विकार कर ।

हे देवी माॅं तु कृपालिनी ।

तु दैत्यों की संहारीणी ।

मुझ में माॅं अनंत दैत्य बसे ।

 माॅं उन पर घनघोर वार कर । 

 माॅं तु उनका पुर्ण संघार कर ।

हे माता जगदंबा हे दियानिधे।

अपनी दृष्टी से न ओझल कर मुझे।

तु अपने कृपा कटाक्ष से देख मुझे।

मैं तेरा लाल हु माॅं तु संभाल मुझे।

है आश्विन शुक्ल प्रतिपदा आज।

तेरे आने का माॅं है दिवस आज।

ऐ माॅं तु जल्दी जल्दी मेरे घर पधार।

बिन तेरे मेरे सब बिघडे है काज ।

महा दूर्गे हे भवानी माॅं ।

आ मेरे घर तु पधारकर।

मेरी भक्ति पर माॅं प्रसन्न हो । 

मेरी प्रार्थना का तु स्विकार कर ।

।। बोलो अंबे माता की जय हो।।

🙏🪔🪔🙏

रविवार १५/१०/२०२३ , ३:५२ PM 

अजय सरदेसाई (मेघ)

No comments:

Post a Comment