Total Pageviews

Sunday 14 April 2024

मुझे अपनी शरण में लेलो राम


मूल भजन तुलसीदस इस फिल्म से है।चित्रगुप्त ने संगीतबद्ध किया है और   G. S. Nepali जिन्होंने शब्द बद्ध किया है ।उसी मूल भजन से प्रेरित होकर ये मैंने भजन लिखा है । आशा करता हूँ के आपको पसंद आएगा।

 

🌹🌹🌹🌹🌹 🌹🌹🌹🌹🌹🌹

🌹 मुझे अपनी शरण में लेलो राम  🌹

🌹🌹🌹🌹🌹 🌹🌹🌹🌹🌹🌹

 

मुझे अपनी शरण में लेलो राम ,लेलो राम

मुझे अपनी शरण में लेलो राम

दिल से मैंने तुम को पुकारा (२) 

राम हे राम

दिल से मैंने तुम को पुकारा

क्यों दिया न तुने मुझे सहारा ,

चरण जुगल में जगह न हो तो (२)

चरण रज मे ले लो राम, लेलो राम

मुझे अपनी शरण में लेलो राम

 

शबरी के बेर स्विकारे

अहल्या के काज संवारे

आस न मेरी करो पूरी तो

राम हे राम (२)

आस न मेरी करो पूरी तो (२)

तुम ही कहो कहाँ जाऊ राम, जाऊ राम

मुझे अपनी शरण में लेलो राम ,लेलो राम

मुझे अपनी शरण में लेलो राम

 

मुझ पापी ने कितना ढूंढा

कही नज़र न आये राम

इस मूरत में अगर नहीं तो

राम हे राम (२)

इस मूरत में अगर नहीं तो(२)

ढूंडू कहाँ ये बताओ राम,बताओ राम

मुझे अपनी शरण में लेलो राम ,लेलो राम

मुझे अपनी शरण में लेलो राम

 

रविवार  १४/०४/२०२४  ०२:१० PM

अजय सरदेसाई (मेघ)

No comments:

Post a Comment